બહાદુર લોકો ને કિસ્મત નો સાથ મળે છે!!!

.

Tuesday 9 April 2013

क्या खोया क्या पाया

मेरी ये छोटी सी कोशिस है की जिंदगी की कुछ सही बाते, तौर तरीके कहानिया में इस लेख में ढालना चाहता हु   


                           "नजाने आज ये किस तरह का दिन है 
                     नजाने आज ये किस तरह की रात है 

एक अजीब सी पलट के साथ मेरी नींद भी खामोश हो गयी है 
इस विशाल समुन्दर के खालीपन को देखकर मुझे ये सुकून मिलता है इसका न कोई गुज़रा कल है और न आनेवाला कल।

   अपना जाम उठाकर मैंने ये गाना गुनगुनाया  किसे पता जिन्दगी में किसने क्या खोया क्या पाया?

                                   ओस की बूंद है इंसान का जीवन
                                बीत गयी जिंदगी चला गया यौवन 
                                              लेकिन फिर भी 
                                       मानी ना मेरे दिल ने हार 
                                चाहे क्यों न बचे हो जीने के दिन चार 

                                  मेरे इस गम को अब कौन समजेगा 

                                अब बस महेफिल में ये जाम  छलकेगा 

      ये जिन्दगी पिछले दो दिनों की तरह हस्ते खेलते कट जाएगी 


उपरवाला भी अजीब है पुरे रास्ते मेरा हौसला बढ़ता रहा और जब वक़्त आया तो मेरी कहानी ही बदल दी 

No comments:

Post a Comment